Bajaj Pulsar NS200 ने मचाया भोकाल सिर्फ 5,060 रुपए देकर ले जाए घर - LiveAtNews

Bajaj Pulsar NS200 ने मचाया भोकाल सिर्फ 5,060 रुपए देकर ले जाए घर

Bajaj Pulsar NS200: प्यारे दोस्तो जैसा की आप सभी लोगो को मालूम ही होगा की नया साल आने वाला है ऐसे में आप में से बहुत से लोग एक नई बाइक लेने के लिए सोच रहे होंगे। ऐसे में हम आपके लिए बजाज की पल्सर NS00 की बेस्ट ईएमआई प्लान की सूची लेकर के आए है। आज की इस पोस्ट में हम आपको कतई ज़हर बाईक NS200 के बारे में सारी जानकारी देंगे और साथ में ही हम आपको यह भी बताएंगे की कैसे आप केवल 5,060 रुपए की ईएमआई प्लान के साथ इसको घर ले जा सकते है।

Bajaj Pulsar NS200 on Road Price

देखिए दोस्तो बजाज की पल्सर बाइक अलग ही जलवा बिखेरती है लोगो में और साथ ही साथ इसका भोकाल भी नेक्ट लेवल का रहता है। और जब पल्सर NS200 हो तोह सोने पर सुहागा। तो चलिए फिर इस बाईक पर मिलने वाली ईएमआई प्लान के बारे में जान लेते है। भारतीय बाजार में पल्सर NS200 के दो वेरिएंट आपको मिल जाते है Single Channel ABS जिसकी कीमत 1,68,083 रुपए है। और दूसरा वेरिएंट है Dual Channel ABS जिसकी कीमत 1,79,556 रुपए है। यदि हम पहले वेरिएंट की बात करे तो अगर आप इस बाईक पर 15000 रुपए की डाउनपेंट करते है तो 9.7 की इंटरसेट रेट से आपका ₹5,454 का ईएमआई 3 सालो के लिए बनेगा।

Bajaj Pulsar NS200 EMI Plan

Bajaj Pulsar NS200 on Road Price

वही अगर आप इसके दूसरे वेरिएंट पर ₹15000 की डाउनपेमेंट करेंगे 9.7 इंटरसेट रेट के साथ तो आपका ईएमआई 5,901 रुपए का 3 सालो के लिए बनेगा। इस बात का ध्यान दीज्येगा दोस्तो की ये जो हमने बाईक की प्राइस और ईएमआई बताई है वो दिल्ली–गुड़गांव रोड पर बेस्ड है। हर एक शहर में इस बाईक की कीमत अलग–अलग है और उसी हिसाब से आपका ईएमआई भी बनकर तैयार होगा इसलिए दोस्तो आप अपने यहां के लोकल डीलर से इस बारे में जानकारी अवश्य ले ले। हो सकता है की आपके शहर में ये बाईक और भी सस्ती मिल जाए या और जायदा महंगी भी पड़ सकती है।

दोस्तो ये तो हो गई इस बाईक के ईएमआई प्लान के बारे में बात अब चलिए जरा सा हम इस बाईक के फीचर्स , माइलेज और सेफ्टी फीचर्स के बारे में भी जान लेते है। और अंत में हम आपको यह भी बताएंगे की आपको यह बाईक लेनी भी चाहिए की नही?

Bajaj Pulsar NS200 फीचर्स

• इंजन कैपेसिटी :– 199.5 सीसी
• माइलेज :– 36 kmpl
• ट्रांसमिशन :– 6 स्पीड मैनुअल
• कर्ब वेट :– 159.5 Kg (यह कर्ब वेट बाकी स्ट्रीट बाइक्स के मुकाबले 60% कम है)
• फ्यूल टैंक कैपेसिटी :– 12 लीटर
• सीट हाइट :– 805 mm

बजाज पल्सर NS200 2 वेरिएंट और 8 कलर्स में अवेलेबल है। इस बाईक में आपको फ्रंट और रियर दोनो में डिस्क ब्रेक मिल जाता है।

Bajaj Pulsar NS200 Power and Performance

• डिस्प्लेसमेंट :– 199.5 सीसी
• मैक्स पावर :– 24.13 bhp @ 9750 rpm
• मैक्स टॉर्क :– 18.74 Nm @ 800 rpm
• माइलेज–ऑनर रिपोर्टेड :– 36 kmpl

Bajaj Pulsar NS200 ब्रेक्स व्हील्स एंड सस्पेंशन

• फ्रंट सस्पेंशन :– टेलीस्कोपिक फ्रंट fork विथ एंटीफ्रिक्शन बुश
• रियर सस्पेंशन :– नाइट्रॉक्स मोनो शोक अब्जॉर्ब विथ कैनिस्टर
• ब्रेकिंग सिस्टम :– सिंगल चैनल ABS
• फ्रंट ब्रेक टाइप :– डिस्क

इस बाईक पर आपको 5 साल की स्टैंडर्ड वारंटी मिलती है 75000 km वारंटी के साथ।

क्या आपको Bajaj Pulsar NS200 बाईक लेनी चाहिए?

अब ये सवाल बच जाता है की आपको यह बाईक लेनी भी चाहिए या नहीं। देखिए दोस्तो बड़े ध्यान से समझिएगा ये बाईक एक स्पोर्ट्स बाईक है तो अगर आप ये बाईक यह सोच कर के लेंगे के आप इसे As अ कमर्शियल व्हीकल या फॉर्मल वर्क में इस्तेमाल कर ले तो यह थोड़ा मुश्किल होगा। इस बाईक पर जायदा से जायदा 3 लोग ही बैठ सकते है और वो भी उतना कंफर्टेबल नही होगा 2 लोगो के बैठने पर ही कॉम्फ्टेबल फील हो सकता है। ऊपर से इस बाईक को कीमत थोड़ी जायदा भी। हालाकि आपको बता दे इस बाईक में ऐसी साल कुछ अपग्रेडेशन हुए थे।

क्या आपको Bajaj Pulsar NS200 बाईक लेनी चाहिए?

दोस्तो अगर आपको केवल घूमने और ऑफिस जाने या रेसिंग का शौक है तब तो यह बाईक आपके लिए है। अगर आप ये सोच रहे है की इसे आप बाकी सभी काम कर लेंगे जो अक्सर लोग स्पेलंडर विग्रह से करते है तो थोड़ा मुश्किल है। देखिए यह तोह हमारी राय थी इस बाईक को लेके। लेकिन बाईक लेने का और न लेने का निर्णय पूरी तरह से आपका ही है हमने आपको सभी उपयुक्त जानकारी दे दी है।

आप किसी प्रोफेशनल से सजेशन लेकर के ही किसी निष्कर्ष पर पहुचिएगा। क्योंकि इस बाईक की आपको लगातार सर्विसिंग और क्लीनिंग विग्रह करनी पड़ेगी। आपको यह बाईक पूरी तरह से मेंटेन कर के रखनी होगी जो की थोड़ा खर्चीला हो सकता है। बाकी पावर में तो यह बाईक अपने रेंज की सभी बाइक्स की बाप है। धन्यवाद !!

Read More – Honda Shine: सिर्फ 20 हजार देकर ले जाए ये शानदार बाइक अपने घर न्यू ईयर के ऑफर पर

1 thought on “Bajaj Pulsar NS200 ने मचाया भोकाल सिर्फ 5,060 रुपए देकर ले जाए घर”

Leave a Comment