Honda Shine: सिर्फ 20 हजार देकर ले जाए ये शानदार बाइक अपने घर न्यू ईयर के ऑफर पर - LiveAtNews

Honda Shine: सिर्फ 20 हजार देकर ले जाए ये शानदार बाइक अपने घर न्यू ईयर के ऑफर पर

Honda Shine: दोस्तो जैसा की आप सभी लोगो को मालूम है की नया साल आने में केवल 5 दिन ही बचे हुए है। ऐसे में होंडा मोटर्स एक गजब का न्यू इयर ऑफर ले कर आई है। जिसमे आपको डाउन पेमेंट पर भारी छूट दी जा रही है। इसके इलावा भी लोइंटरसेट रेट और 5999 रुपए की कैशबैक डिस्काउंट जैसे शानदार ऑफर होंडा मोटरसाइकिल की और से पेश की जा रही है। आज की इस पोस्ट में हम होंडा शाइन पर मिलने वाले ऑफर की बात करने जा रहे है। यह ऑफर 31 दिसंबर तक ही सीमित है।

Honda Shine New Year Offer (न्यू ईयर ऑफर होंडा शाइन)

दोस्तो यदि आप होंडा शाइन को न्यू ईयर ऑफर के साथ खरीदते है तो आपको यह बाईक 9.99% की लो इंटरसेट रेट पर मिल जाएगी। वही अगर आप इस बाईक पर 20000 रुपए की डाउन पेमेंट करते है तो आपको 2,663 रुपए की ईएमआई हर महीने पे करनी है लगातार 3 वर्षो तक।

Honda Shine New Year Offer

देखिए अब ये EMI कैलकुलेशन हर राज्य और शहर के हिसाब से अलग–अलग है। हमने आपको जो ये ईएमआई कैलकुलेशन बताया है ये चंडीगढ़ शहर का है आप अपने शहर का ईएमआई इंटरनेट पर चेक कर सकते है नहीं तो आप अपने यहां के लोकल डीलर से इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आपको इस बात का खास ख्याल रखना है की ये ऑफर सीमित समय के लिए है और अधिक जानकारी के लिए आप होंडा मोटरसाइकिल के ऑनलाइन साइट पर जा सकते है।

Honda Shine – मिडिल क्लास के लोगो की पहली पसंद

देखिए दोस्तो जैसा की आप सभी को पता हा समाज में 3 प्रकार की फैमिली होती है अप्पर क्लास, मिडिल क्लास और लोअर क्लास अप्पर क्लास की जायदा तर 1st प्रिफर्ंस कोई महंगी कार या कोई सुपर बाइक ही होती है। लेकिन मिडिल क्लास के लोग पैसे कॉन्विनेंट और अच्छी पावर, माइलेज विग्रह सब कुछ चेक करने के बाद ही कोई भी समान लेते है। ऐसे में होंडा की ये शाइन बाईक लोगो के दिलो में उतर चुकी है, मिडिल क्लास के लोगो की यह 1st प्रेफरेंस बन कर उभरी है उचित दाम में बढ़िया बाईक।

होंडा शाइन के फीचर्स (Honda Shine Features)

Honda Shine Features

दोस्तो ये तो हो गई न्यू ईयर ऑफर कि बात अब हम आपको इस बाईक के बारे में सारी महत्वपूर्ण जानकारी दे देते हैं, जिससे की आपको इस बाइक को लेते समय कोई जायदा परेशानी का सामना न करना पड़े।

Honda Shine Variants

वेरियंट्स: होंडा शाइन बाईक में आपको 2 वेरिएंट मिल जाते हैं पहला है शाइन ड्रम जिसकी कीमत 93,735 रुपए आन रोड है वही इस बाईक की दूसरी वेरिएंट है शाइन डिस्क जिसकी ऑन रोड कीमत 98,101 रुपए है

Honda Shine की हाइलाइट्स:

इंजन कैपेसिटी :— 123.94 सीसी
माइलेज :— 55 kmpl
ट्रांसमिशन :— 5 स्पीड मैनुअल
कर्ब वेट :— 113 kg (यह कर्ब वेट बाकी कंप्यूटर बाइक्स के मुकाबले 74% कम है)
फ्यूल टैंक कैपेसिटी :— 10.5 litres
सीट हाइट :— 791 mm

किन–किन कलर्स में अवेलेबल है होंडा शाइन?

भारत के अंदर यह बाईक आपको 5 कलर्स में मिल जाती है जो को कुछ इस प्रकार निमिनलिखित है:–

• ब्लैक
• रेबेल रेड मेटैलिक
• Matte एक्सिस ग्रे
• जेनी ग्रे मेटैलिक
• डिसेंट ब्लू मेटैलिक

Honda Shine Power and Performance

डिस्प्लेसमेंट :– 123.94 सीसी
मैक्स पावर :– 10.59 bhp @ 7500 rpm
मैक्स टॉर्क :– 11 Nm @ 6000 rpm

Honda Shine Brakes Wheels and Suspension

फ्रंट सस्पेंशन :– टेलीस्कोपिक
रियर सस्पेंशन :– hydraulic type
ब्रेकिंग सिस्टम :– CBS
फ्रंट ब्रेक टाइप :– ड्रम

Honda Shine Manufacture warranty

स्टैंडर्ड वारंटी :– 3 ईयर
स्टैंडर्ड वारंटी :– 4200 km

Honda Shine Service and Maintenance Schedule

1st सर्विस :– 750–1000 Kms/15–30 Days

2nd सर्विस :– 5500–6000 kms/165–180 Days

3rd सर्विस :– 11500–12000 kms/350–365 Days

आखिर कहा की है होंडा कंपनी?

दोस्तो इतना आर्टिकल पढ़ने के बाद आप में से बहुत से लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा होगा की आखिर ये होंडा मोटरसाइकिल कंपनी है कहा की। तो दोस्तो हम हम आपको ये बता दे की होंडा मोटरसाइकिल कंपनी एक जैपनीज कंपनी है। जिसकी स्थापना 24 सितंबर 1948 को हुई थी। ये कंपनी दुनिया भर में प्रसिद्ध है। होंडा मोटर्स बाईक के साथ कार भी निर्माण करती है। होंडा मोटर्स के कार कलेक्शन के कुछ लेटेस्ट मॉडल है:

  • 2023 होंडा सिटी
  • 2023 होंडा एलिवेट
  • 2023 होंडा अमेज

आपको Honda Shine बाईक लेनी चाहिए की नही?

देखिए दोस्तो अब अंत में आप सभी लोगो के जहन में एक सवाल उठ रहा होगा की आखिरकार हमे बाईक लेनी भी चाहिए की नही। देखिए दोस्तो इसका जवाब पूरी तरह से आप ही लोगो को ढूंढना होगा हमने आपको इस बाईक से रिलेटेड सभी उचित जानकारी दे दी है। जो आपकी काफी जायदा मदद कर सकती है। इस बाईक को इंटरनेट पर लोगो अच्छी रेटिंग दी है। मगर फिर भी आप एक बार इसका एक टेस्ट ड्राइव खुद से कर ले। और किसी प्रोफेशनल की सलाह जरूर से ले ले। धन्यवाद!!

Read More – Ola Electric Scooter: आखिर लोगों में क्यों होड़ मची है? इस इलेक्ट्रिकल स्कूटी को लेके

1 thought on “Honda Shine: सिर्फ 20 हजार देकर ले जाए ये शानदार बाइक अपने घर न्यू ईयर के ऑफर पर”

Leave a Comment