Tripti Dimri बनीं नेशनल क्रश Rashmika को छोड़ा पीछे - LiveAtNews

Tripti Dimri बनीं नेशनल क्रश Rashmika को छोड़ा पीछे

Tripti Dimri: अब इंडिया की जो लेटेस्ट क्रश है वो Tripti Dimri बन गई है। अगर Journey को देखें तृप्ति डिमरी के लिए तो काफी इंस्पायरिंग है और अगर बात करें तो उनकी जो Journey है वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लैला मजनू से एनिमल तृप्ति डिमरी और उनकी जर्नी एकदम से ऐसे छा गई है कि लोग उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। लोगों का कहना है कि तृप्ति ने रश्मिका से स्पॉट लाइट छीन ली क्योंकि हम देख सकते हैं कि जो लीड में देखने को मिली वह रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की लवस्टोरी थी, कैमिस्ट्री थी।

लेकिन बाद में तृप्ति की भी एंट्री होती है तो लोगों ने ऐसा मान लिया है। लोगों का ऐसा कहना है कि तृप्ति ने रश्मिका से जो स्पॉटलाइट है उसे छीन लिया। इस मूवी में बात करें तृप्ति डिमरी की तो उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की जो मूवी है एनिमल उसमें जोया का रोल प्ले किया है। आपमें से जिन लोगों ने देखी होगी समझ गए होंगे। जिन्होंने नहीं देखी उनके लिए हम कुछ यहां पर रिवील नहीं कर रहे हैं।

Why is Tripti Dimri famous? तृप्ति डिमरी ट्रेंडिंग में क्यों है,

Tripti Dimri National Crush Actress (Image Credit – Social Media)

Tripti Dimri उनकी जो एनिमल फिल्म में परफॉर्मेंस थी वो बहुत ही आउटस्टैंडिंग थी जिस वजह से उन्हें ऐसे मतलब ट्रेंड किया जा रहा है। उनका ट्रेंड होने का रीजन है फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस और रणबीर कपूर के साथ उनके इंटिमेट सीन्स जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिनके बारे में बात की जा रही है। आपको बता दें दोनों ने इंटिमेट सीन्स दिए हैं। काफी इंटिमेट सीन्स उनके सामने आए हैं और वो भी ऑनलाइन लीक हुए। जिसके बाद ये सामने आया कि इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और रश्मिका से स्पॉटलाइट खींच ली वो भी तृप्ति ने।

अब रणबीर का जो कैरेक्टर था मतलब रणबीर की शादी हो चुकी थी गीतांजली से जोकि रश्मिका मंदाना प्ले करती हैं लेकिन वो रिलेशनशिप में भी थे जोया के साथ। अब वो मतलब आप कहते हैं जानबूझकर लेकिन हम रिवील नहीं करेंगे। टेंशन मत लीजिए आप देखकर आइए फिर आपको पता चल जाएगा। क्या था फिल्म के रिलीज होने से पहले हमें किसके इंटिमेट सीन्स देखने को मिले थे। रश्मिका रणबीर के जिसे सेंसर बोर्ड ने भी थोड़ा सा कट करवाया था तब वो वायरल हुए।

लोगो को ऐसा क्यों लग रहा Tripti Dimri Rashmika को पीछे छोड़ा?

Tripti Dimri Rashmika को पीछे छोड़ा? (Image Credit – Social Media)

फिल्म Animal के रिलीज से पहले जो इंटिमेट सीन्स वायरल हुए थे वो रश्मिका और रणबीर के थे। लेकिन अब रिलीज के बाद जिनके इंटिमेट सीन्स वायरल हो रहे हैं वो है रणबीर और तृप्ति। क्योंकि वो अन इमैजिन सीन्स हैं जिन्हें आपने इमैजिन भी नहीं किया। वैसे वाले सीन है।

अब इस पर जो नेटिस है वो डिवाइड हो गए हैं बहुत सीन्स में। मतलब दोनों सीन्स पर डिवाइड जो लोग हैं वो डिवाइड हो गए हैं। कुछ लोगों को यहां पर Rashmika और रणबीर के सीन अच्छे लगे। कुछ लोगों को रणबीर और तृप्ति अच्छे लगे। अब यहां पर ज्यादातर लोगों ने जो एप्रिसिएशन दिया है वो तृप्ति की रणबीर के साथ केमिस्ट्री को दिया। यानी कि लोगों को लगता है कि तृप्ति और रणबीर की जो केमिस्ट्री देखने को मिली है वो ज्यादा अच्छा लगा। रश्मिका मंदाना तो काफी लोगों ने यहां पर ओपीनियन दिए हैं कि जो तृप्ति है वो इंडिया की लेटेस्ट नेशनल क्रश जैसे कि स्क्रीन पर आप लोग ट्वीट देख रहे होंगे जिसमें लिखा है जिसमें कहने का मतलब है कि तृप्ति अब इंडिया की लेटेस्ट नेशनल क्रश है।

Tripti Dimri Success Journey

Tripti Dimri Success Journey (Image Credit – Social Media)

आपको बता दें कि आप लोगों ने आप लोगों में से कई लोगों ने तृप्ति को बस इसी फिल्म में देखा होगा लेकिन ये इसी फिल्म में नहीं आई। एनिमल से पहले भी तृप्ति ने काफी मूवीज की हैं। उन्होंने कॉमेडी मूवी पोस्टर ब्वॉयज आपने सुना होगा उसमें भी डेब्यू कर चुकी हैं। वो और उसके लिए भी वहां पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए उनको एप्रिसिएशन मिल चुकी है। उसके अलावा उन्होंने काला और बुलबुल जैसी फिल्म में भी काम किया है।

उसमें आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर की जो फिल्म है एनिमल उसमें जो जोया यानि कि तृप्ति का जो रोल था वो बहुत ही ज्यादा छोटे मतलब बहुत ही ज्यादा छोटा था। पार्ट टू में भी याद आ सकती हैं। तो रोल छोटा था लेकिन वो रोल उनकी करियर का लाइफ चेंजिंग पार्ट हो सकता है। वो रोल जो उन्होंने किया है। जिस तरह से अपने आपको दिखाया वो उनका करियर बदल सकता है ऐसा काफी लोगों का कहना है। आपको बता दें कि तृप्ति ने एक बार एक चीज कही थी जो अभी दिमाग में आ रही है। उन्होंने कहा था, टीवी एक्टर तो मैं एक्टर बनना है तो तुम्हारे पास तुम्हें पेशेंस रखना जरूरी है।

क्योंकि ऐनिमल एनिमल में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन काफी अच्छा था। अब जो सारा इंटरनेट है, उनके बारे में ही बात कर रहा है। स्क्रीन टाइम भले ही छोटा था, लेकिन इंप्रेशन बहुत ज्यादा था। तृप्ति का जो कैरेक्टर था मूवी में मतलब आप कह सकते हो कि वह एक एनिमी थी।

Leave a Comment