3 लाख सस्ती हुई Maruti Jimny Thunder Edition अब खरीदना हुआ आसान - LiveAtNews

3 लाख सस्ती हुई Maruti Jimny Thunder Edition अब खरीदना हुआ आसान

Maruti Jimny Thunder Edition: अगर आप एक अच्छा गाड़ी देख रहे है जिसमे लुक्स बढ़िया व फीचर्स अच्छे रहने चाहिए तो ये खबर आपके काम की है। Maruti Jimny Thunder Edition अब सस्ता हो गया है। Under 10 Lakh Rupees कोई ऐसी कार देख रहे हैं जो कि ऑफरोडिंग कैपेबिलिटी हो तो फिर आप मारुति सुजुकी जिम्नी को देख सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में बताते है की क्या कुछ खास है इसमें और आपको लेना चाहिए या नहीं।

3 लाख सस्ती हुई Maruti Jimny Thunder Edition

जिम्नी में अब 2 Lakh का डिस्काउंट और एक्स शोरूम पर ऑन रोड तक जाते जाते पूरे 3 Lakh का डिस्काउंट आपको मिलेगा Maruti Jimny Thunder Edition पर और इसी के साथ साथ एक न्यू एडिशन भी लॉन्च हुआ है जिसका प्राइस हो गया है कम और भी चीज़े देखने को मिल जाती है। सब कुछ डिटेल में बताएँगे New Maruti Jimny Thunder Edition के बारे में और उसके साथ साथ क्या डिस्काउंट चल रहे हैं उसे भी कवर करेंगे।

Maruti Jimny Thunder Edition कीमत

सबसे पहले बात करते है इसके Maruti Jimny Thunder Edition Price की ₹10,74,000 से शुरू होता है, ExShowroom Price जेटा वेरिएंट की और अगर डिस्काउंट की बात करे तो जो जेटा स्टैंडर्ड वेरिएंट आता है वह थंडर नहीं है, उस पर है डिस्काउंट ₹2,16,000 का एक्स शोरूम प्राइस। एक्स शोरूम प्राइज ₹2,16,000 और ऑन रोड तक जाते जाते ₹2,92,000 अगर दिल्ली के ऑनरोड प्राइस कंसीडर करें तो कह सकते हैं कि अब तो 3 लाख तक का डिस्काउंट मिल जाता है। यह तो जेटा वेरिएंट पर डिस्काउंट हो गया।

Maruti Jimny Thunder Edition कीमत

इसी तरह अगर आप एल्फा वेरिएंट लेते हो, उस पर जो डिस्काउंट है, वह 1Lakh का है। OnRoad तक जाते जाते ₹1,81,000 2 लाख का डिस्काउंट आपको एल्फा ऑन रोड पर मिल जाएगा। हम आपको सारा चार्ज डिटेल्स निचे फोटोज में लगा देते है, जेटा मैनुअल ऑटोमैटिक एल्फा मैनुअल ऑटोमैटिक इन सब का आपको बहुत बढ़िया आइडिया हो जाएगा प्राइस के बारे में और जो पहले की प्राइस भी मेंशन कर दिया जाएग साथ ही अब की न्यू प्राइस है आफ्टर डिस्काउंट वो भी मेंशन कर दिया जाएगा।

Maruti Jimny Thunder Edition

अब नेक्स्ट बात करते है कि थंडर एडिशन में एक्चुअल में आपको मिलता क्या है? पहले तो इसका लुक काफी शानदार है। कंपनी ने कहा है कि आप को हम खुद ही एक्सेसरी लगाकर देते हैं। अब क्या क्या मिल जाता है। पहले तो इसका जो फ्रंट बंपर है वहां पर आपको टेक्स्चर यानी की गार्निशिंग मिल जाती है और इसके साथ साथ जो इसके वॉशर हैं वहां पर भी आपको एडिशनल गार्निशिंग दी गई है जो बहुत ही बढ़िया लग रही है। बाकी सारे फीचर जैसे कि प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स होगी, एलईडी डीआरएल होगी। सबकुछ आपको उसी तरह का ऑफर किया गया है। थोड़ा सा साइड पर देखोगे तो आपको गार्निशिंग मिल जाती है।

फ्रंट स्किड प्लेट जोकि बहुत ही बढ़िया लग रही है उसी के साथ फ्रंट पर आपको डेकल्स भी दिए गए हैं जिस पर थोड़ा सा माउंटेन के स्टिकर आपको मिल जाते हैं और साइड पर भी आप अगर देखोगे ध्यान से तो साइड पर भी आपको पूरा माउंटेन्स के स्टीकर डेकल्स ऑफर किए गए हैं। इस तरह भी आपको गार्निशिंग मिल जाती है जिस पर जिम्नी मेंशन किया हुआ है और थोड़ा सा ऊपर आपको रेन वाइजर भी इसमें एडिशनल मिल जाते हैं थंडर एडिशन में। ध्यान रखें जो रूफ रेल्स है वो एडिशनल इसका पार्ट नहीं है। थंडर एडिशन का ये आपको अलग से लगाना पड़ेगा।

Maruti Jimny Thunder Edition इंजन

इसके इंजन के साथ कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह 1.5-लीटर K15B नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के देखने को मिलता है। जो 104 bhp और 134 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यूनिट इसके 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लाया गया है।

Maruti Jimny Thunder Edition Features

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो फोर में फोर कैपेबिलिटीज, बड़ी टचस्क्रीन, नाइन इंच की बाकी सारे फीचर्स आपको मिलते हैं।नेक्स्ट इसके ओआरवीएम पर भी आपको गार्निशिंग मिल जाती है। रियर प्रोफाइल पर भी आपको चेंजेस देखने को मिलेंगे। टायर जो कवरिंग है उस पर क्रोम की फिनिशिंग देखने को मिलेगी।

बहुत ही जबरदस्त लग रही है मुझे। स्पेशली जो रियर पर टायर होते वील्स होते हैं वो कवर ही ज्यादा अच्छे लगते जैसे कि जिम्नी और और इन्हें इसके क्रोम की फिनिशिंग के साथ। हालांकि थंडर में क्रोम वाला पार्ट नहीं है बट आप लगवा सकते हो काफी कम प्राइस में आपको मिल जाती है। बाकी सेम ही आपको फीचर्स लगेंगे जैसे कि रिक्वेस्ट सेंसर, कैमरा हो गया, हिडन वाइपर हो गया वाशर डीप ये सेम ही रहेगा। रियर प्रोफाइल में ऐसे कोई मेजर चेंज नहीं आया। ध्यान से थोड़ा इसकी साइड प्रोफाइल पर देखोगे तो वहां भी आपको सेम फ्रंट गार्निशिंग मिल जाती है।

Maruti Jimny Thunder Edition Features

सिर्फ बाहरी चेंजेस नहीं है बल्कि अंदर इससे और भी ज्यादा चेंजेस है। पहले हम डोर साइड डिस्कस कर लेते हैं। इसके जो सारे डोर हैंडल है वहां पर आपको लैदर मटीरियल लैदर के मिल जाते हैं। कवर जो कि बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के हैं और यहां पर भी देखो स्टोरेज स्पेस के पास भी आपको चेंजेस देखने को मिलेंगे इस रीजन में।

इसकी जो सीट्स आपको लैदर सीट्स ऑफर की गई हैं वो भी ड्यूल टोन जिसमें आपको ब्लैक और टैन का कॉम्बिनेशन मिल जाता है। ध्यान से देखोगे इसकी जो यहां पर आपको थोड़ी सी कुशनिंग भी ऐड कर दी गई। बहुत थोड़ी सी है कुछ तो कुछ तो फर्क पड़ेगा ही। नेक्स्ट आपको डोरमैट्स भी ऐड किए गए हैं थंडर एडिशन के और उसके इलावा जो ग्रैब रेल है इवन ग्रैब रेल पर भी आपको जो टैन लेदर की कवरिंग मिल जाती है,

Maruti Jimny Thunder Edition Features

इसकी जो लुक्स और भी प्रीमियम दिखाई दे रही है और कंफर्टेबल भी है। रियर डोर पर आपको मिल जाती हैं कवरिंग लैदर मटीरियल की और उसी के साथ। सिर्फ फ्रंट पर नहीं बल्कि जो रियर सीट है वहां पर भी आपको लेदर सीट्स दी गई हैं, वह भी ड्यूल टोन टैन और ब्लैक के कॉम्बिनेशन के साथ। थोड़ी सी कुशनिंग और एड हो चुकी है इसके जो बैक सपोर्ट के लिए डेफिनेटली यह चीज अच्छी लगती है। प्राइस कर दिया है।

कम चीजें बढ़ा दी गई है और तो और भी थोड़ा कम्फर्ट ऐड कर दिया है। न्यू जिम्नी थंडर एडिशन पर और सिर्फ थंडर एडिशन ही क्यों? बल्कि अगर आपने इसकी एक्सेसरीज लगवानी थंडर एडिशन की सारी अगर ऑलरेडी आप परचेज कर चुके हो कम प्राइस पर उस पर भी डिस्काउंट चल रहा है तो लिमिटेड पीरियड ऑफर है तो उसको जल्दी से जल्दी Buy कर सकते है।

2024 Kia Carnival Facelift Launch: 2024 में किआ लॉन्च करेगी न्यू जनरेशन कार्निवल, जानिए दाम

1 thought on “3 लाख सस्ती हुई Maruti Jimny Thunder Edition अब खरीदना हुआ आसान”

Leave a Comment