Mukti Mohan ने रचाई शादी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है तस्वीर! - LiveAtNews

Mukti Mohan ने रचाई शादी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है तस्वीर!

Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding: पॉपुलर डांसर मुक्ति मोहन ने हाल ही में अपनी शादी रचाई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। अब उनकी बहन नीति मोहन ने रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं मुक्ति मोहन की रिसेप्शन की इनसाइड झलकियां। पॉपुलर एक्ट्रेस और डांसर Mukti Mohan पर्सनल फ्रंट पर ऊंची उड़ान भर रही हैं।

Mukti Mohan ने अपने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

जानी मानी डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन और टीवी के एक्टर कुनाल ठाकुर ने शादी कर ली है। इस कपल ने शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कुनाल ठाकुर और मुक्ति मोहन की तस्वीरों पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। बधाई देने वालों की लंबी लाइन लगी है। Mukti Mohanअपनी जिंदगी के प्यार कुनाल ठाकुर से शादी करके एक नई जर्नी शुरू कर चुकी हैं। बता दें कि लवबर्ड्स ने 10 दिसंबर को शादी के सात फेरे लिए।

उनकी ड्रीम वेडिंग की झलकियों ने फैन्स का दिल जीत लिया। मुक्ति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने कॉमेडी सर्कस का जादू, झलक दिखला जा सिक्स और फियर फैक्टर जैसे शोज किए हैं। कुछ वक्त पहले नीति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन Mukti Mohan की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

मुक्ति मोहन सिंगर नीति मोहन और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की बहन हैं। Mukti Mohan तमाम रियलिटी शोज का हिस्सा रहीं हैं। वहीं कुनाल ठाकुर हाल ही में हिट फिल्म एनिमल में नजर आ चुके हैं। कुनाल ने एनिमल मूवी में रश्मिका मंदाना के मंगेतर की भूमिका निभाई है। मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन और नीति मोहन ने भी उनके लिए खास नोट लिखा है और शादी की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की।

AR Rahman समय निकालकर शादी के लिए आए

तस्वीरें शेयर करते हुए सिंगर ने बताया कि पार्टी में एआर रहमान भी शामिल हुए थे। एक तस्वीर में एआर रहमान को न्यूली मैरिड कपल मुक्ति और कुनाल को बधाई देते देखा जा सकता है। सिंगर ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ही स्टनिंग लग रहे थे। अगली तस्वीर में नीति मोहन को एआर रहमान के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

तस्वीरें शेयर करते हुए नीती ने लिखा, जब भगवान परिवार को आशीर्वाद देने के लिए स्वयंम आते हैं। धन्यवाद एआर रहमान सर। समय निकालकर शादी के लिए आए मुक्ति मोहन। जब आशीर्वाद सीधे गुरु से मिला तो बहुत पूरा महसूस हुआ। हालांकि आपको देखकर परिवार के सभी लोग थोड़े हैरान हो गए थे। अगली तस्वीर में नीती और उनके पति निहार पांड्या को एआर रहमान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता।

मुक्ति की बहनें भी अपने माता पिता संग शादी की तस्वीरों में नजर आए

मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन, नीति मोहन और कृति मोहन भी अपने माता पिता संग शादी की तस्वीरों में नजर आए। शक्ति ने लिखा इमोशनल नोट। अब मुक्ति मोहन की बहन शक्ति मोहन ने एक इमोशनल नोट लिखते हुए शादी की और कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही अपनी बहन पर प्यार बरसाया है।

शक्ति ने लिखा, मेरे छोटे गोलू की शादी हो गई है। ऐसा लगता है जैसे मेरे दिल का एक टुकड़ा तुम्हारे साथ चला गया। मैं आपकी और कुणाल ठाकुर के लिए बहुत खुश हूं। आदर्श साथी ढूंढने के लिए बधाई। आपका जीवन खुशियों और आनंद से समृद्ध हो। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी। इसके साथ ही शक्ति मोहन ने पहली बार बहन की शादी पर अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई।

मुक्ति खूबसूरत लग रही थी क्योंकि उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग, मांगटीका, चूड़ियां, मंगलसूत्र और कुछ अंगूठियों के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। डेवी बेज बोल्ड रैड लिपस्टिक, ब्लश चीक्स और हाइलाइट चीकबोन्स समेत शीन मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं उनके पति कुनाल ब्लैक कलर की शेरवानी में काफी जच रहे थे। फिलहाल Mukti Mohan के रिसेप्शन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग उन्हें बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

नीति मोहन हुई भावुक

नीति मोहन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, बीआरबी! मुक्ति मोहन। कुणाल ठाकुर ने अभी अभी शादी की है। शादी में बेहद खूबसूरत लगी हैं एक्ट्रेस। जरा नच के दिखा तू और झलक दिखला जा, सेक्स खतरों के खिलाड़ी सात जैसे शोज में नजर आ चुकी Mukti Mohan शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस खास दिन पर मुक्ति ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। मुक्ति ने अपने लुक को पूरा करने के लिए डायमंड, एमराल्ड, चोकर, एक लॉन्ग नेकलेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स और माथा पट्टी नथ पहनी।

अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी के लिए सिंगर ने पेस्टल पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें बॉर्डर और गोल्डन प्रिंट थे। उन्होंने अपनी साड़ी को गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज और एक रिंग और एक माथा पट्टी के साथ स्टाइल किया था। ग्लैम मेकअप, स्लीक बन और पोटली बैग ने नीति के लुक को पूरा किया था। दूसरी तरफ उनके पति आइवरी कलर के बंदगला सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। अपनी रिसेप्शन पार्टी में मुक्ति ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। उनकी साड़ी में हर तरफ बारीक गोल्डन जरी का काम था। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था।

Google Gemini: दुनिया का सबसे स्मार्ट AI, इंसानों की तरह सोचेगा जानिए कैसे करता है काम

Leave a Comment